c# - How can I get MemberInfos of a class in the order the members are declared? -


मान लें कि मेरे पास निम्न श्रेणी है:

  सार्वजनिक वर्ग लक्ष्य {सार्वजनिक int field1; सार्वजनिक क्षेत्रफल 2; सार्वजनिक इंट प्रॉप 1 {प्राप्त करें; सेट; } सार्वजनिक int prop2 {get; सेट; }}  

अगर मैं ऐसा करता हूं:

  foreach (टाइपफ़ (लक्ष्य) में अभी तक f। गेटफिल्ड ()) कंसोल.प्रकाश रेखा (f.Name) ;  

मैं उन खेतों को उस क्रम में प्राप्त करूंगा, जो उन्हें ( field1 तब field2 ) में घोषित किया जाता है। यदि मैंने GetProperties

किया था, तो निम्न बातों पर विचार करें:

  सार्वजनिक वर्ग लक्ष्य {public int field1; सार्वजनिक इंट प्रॉप 1 {प्राप्त करें; सेट; } सार्वजनिक क्षेत्रफल 2; सार्वजनिक इंट प्रोप 2 {प्राप्त; सेट; }}  

जब मैंने किया:

  var सदस्य = टाइपफ (लक्ष्य) .GetMembers ()। जहां (एम = & gt; m.MemberType == सदस्य प्रकार.फिल्ड || एम। मेम्बरटाइप == सदस्य प्रकार। प्रॉपर्टी); फोरेश (सदस्यों में एमआर) कंसोल। विलय लाइन (एम। नोम);  

मुझे निम्न आउटपुट मिला:

  prop1 prop2 field1 field2  

जाहिर है, सदस्यों के क्रम में नहीं घोषित कर दिए गए हैं (जो कि field1 , prop1 , field2 और prop2 )

है वहाँ किसी भी तरह से मैं सदस्यों को उस क्रम में मिल सकता है?

धन्यवाद।

संपादित करें:

मुझे ऑर्डर के बारे में परवाह है, क्योंकि मैं यूनिटी 3 डी (गेम इंजिन) के साथ काम करता हूं और मैं एक कस्टम एडिटर लिख रहा हूं खास प्रकार का। इस प्रकार के खेतों और गुण होंगे, मैं उन खेतों / गुणों को उस क्रम में खींचना चाहता हूं, जिसमें उन्हें घोषित किया गया है। बेशक, एकता खेतों को उस क्रम में खींचती है, जिसमें वे घोषित हैं, लेकिन यह गुण । यही कारण है कि मैं संपत्ति के चित्र का समर्थन करने के लिए अपना खुद का दराज / संपादक बना रहा हूं।

छवि विवरण दर्ज करें यहां


Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -