google earth plugin - GEPlugin does not load KML files on VB.NET -


मैंने पर स्थित जीईप्लगिन का उपयोग करके एक ऐप विकसित किया है।

I GEWebBrowser और GETreeView का उपयोग करें, और दोनों अच्छी तरह से काम करता है।

मैं केवल नियंत्रण पर स्थानीय किमील फाइल लोड करता हूं, इसलिए ऐसा करने का तरीका, "KML_Samples.kml" फ़ाइल को वेब्रोएट निर्देशिका में कॉपी करना है , और फ़ंक्शन को निम्नानुसार कॉल करें:

  GeWebBrowser.FetchKml (http: // localhost: 8080 / KML_Samples.kml)   

हर बार मैं इसे कॉल करता हूं विधि, GeWebBrowser_KmlLoaded ईवेंट को सही तरीके से लॉन्च किया गया है।

हालांकि, मैंने हाल ही में जाँच की है कि लोड किए गए दो या तीन प्रथम किमीले फ़ाइलों के लिए यह ठीक काम करता है। इस दो या तीन फ़ाइलों के बाद, जब मैं एक नई कि.एल.एल फ़ाइल लोड करने की कोशिश करता हूं, तो मैं देख सकता हूं कि KML_Samples.kml फ़ाइल को अपडेट कर दिया गया है, लेकिन GeWebBrowser_KmlLoaded ईवेंट लॉन्च नहीं किया गया है!

मैंने कोशिश की है

  GeWebBrowser.FetchKml (http: // localhost: 8080 / KML_Samples.kml)   

और रेखा पर एक ब्रेकपॉइंट सेट करके चरण के द्वारा ऐप चरण को निष्पादित करें इस मामले में, मैं किमी फ़ाइलों को लोड कर सकता हूं।।

मैंने निम्न पंक्ति के साथ सभी लंबित घटनाओं को निष्पादित करने के लिए इस लाइन के बाद कुछ कोड निष्पादित करने का प्रयास किया है:

  Application.DoEvents ()   

हालांकि, यह अपेक्षित परिणाम नहीं है, और समस्या बनी हुई है: मैं केवल दो या तीन पहली किमील फ़ाइलों को लोड करने में सक्षम हूं। < / P>

मुझे आश्चर्य है कि इस नियंत्रण का उपयोग करते हुए मेरी तरफ से कुछ गुम है, लेकिन मुझे दस्तावेज़ीकरण पर कुछ भी नहीं मिला है जो मेरी मदद कर सकता है।

अगर कोई इस समस्या से मेरी सहायता कर सकता है, तो मैं बहुत आभारी होंगे।

मैं जवाब देता हूं अपना प्रश्न।

मुझे पता चला है कि जीईसीओन्ट्रोल निर्मित सर्वर के साथ ठीक काम नहीं करता है मैं वेबलॉट \ KML_Samples.kml पर sopying करके स्थानीय कि.मी. फाइलों को लोड कर सकता हूं, लेकिन यह पहली दो या तीन फाइलों के लिए काम करता है। निम्न किमीले फ़ाइलों के लिए, यह काम नहीं करता है मुझे लगता है कि नियंत्रण में कुछ गड़बड़ है, इसलिए मैं सभी कोड को विकसित करने जा रहा हूं जोकि कि किमी फ़ाइल को ट्री व्हीव्यू में लोड करता है (मैं केएलएलटीवी वीव्यू का उपयोग करने की कोशिश करता हूँ), और प्रत्येक कि.मी. प्लगइन।

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -