c# - The item with identity 'Id' already exists in the metadata collection. Parameter name: item -


मेरी सभी संस्थाओं का आधार वर्ग है:

  सार्वजनिक वर्ग इकाई & lt; TKey & gt; : आईएरिटीटी & lt; टीके & gt; {गतिशील आईईआरटीईटी.आईडी {प्राप्त करें} इस आईआईडी; } सेट {this.Id = मान; }} सार्वजनिक TKey Id {get; सेट; }}   

उदाहरण के लिए स्थिति इकाई:

  [मेटाडाटा टाइप (टाइपफ (स्टेटसमैटडेटा))] सार्वजनिक आंशिक श्रेणी की स्थिति: इकाई & lt; बाइट & gt; {सार्वजनिक स्ट्रिंग शीर्षक {प्राप्त करें; सेट; }}   

जब मैं डेटाबेस के विरुद्ध क्वेरी चलाऊँगा तो मुझे निम्न त्रुटि मिलती है: "पहचान 'आईडी वाला आइटम पहले से ही मेटाडेटा संग्रह में मौजूद है। पैरामीटर का नाम: आइटम" क्या यह तय करने का कोई तरीका है या यह किसी वारसा के कारण हुई समस्या है और मैं किसी भी वर्ग से अपनी संस्थाओं का वारिस नहीं कर सकता हूं?

यह एक सामान्य त्रुटि है, कुछ जानकारी के लिए खोज करते हुए, मैंने देखा कि:

दो तालिकाओं को एक प्राथमिक कुंजी के लिए एक ही नाम हो सकता है लाइटस्विच टेबल्स को देखो, उन सभी को एक प्राथमिक कुंजी है जिन्हें आईडी कहा जाता है।

इसलिए, मैं सभी संस्थाओं की समीक्षा करता हूं और मुझे एक पहचान कंपनी डेटा प्रकार के साथ एक इकाई मिलती है बदल गया है और एक अन्य वर्ग का उत्तराधिकारी है जिसमें आईटी की संपत्ति है।

क्या मैं इसे सार्वजनिक नया स्ट्रिंग आईडी (get; सेट; } से सार्वजनिक स्ट्रिंग आईडी {get; सेट; } दूसरों की तरह और वारिस को निकालें और सबकुछ ठीक काम करता है।

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -