php - Find table name & then get data from that table. -


मॉडल

  ID मॉडल 1 1 2 2 3 4 4 10   

मॉडल-तालिका

  आईडी model_id table_name 1 1 टेबल 1 2 3 टेबल 2 3 4 टेबल 3  < / Pre> 

नोट: यह महत्वपूर्ण नहीं है कि प्रत्येक मॉडल के लिए तालिका_नाम की आवश्यकता होती है।

मुझे मॉडल चौड़ाई आईडी 3 के टेबल_नाम का पता चलता है, यह table2 है यह बहुत आसान है, इसे खोजने के लिए, मुझे यहां अपना एसक्यूएल लिखने का कारण नहीं दिखाई देता है table2 को खोजने के बाद, मुझे table2 से चयन करना चाहिए और सभी पैरामीटर्स खोजें इस मामले में मुझे दूसरा एसक्यूएल लिखना चाहिए table2

नोट: हम 3 के साथ मॉडल_id के सभी पैरामीटर्स पा सकते हैं।

table2

  आईडी model_id param1 param2 param3 1 3 0 5 10   

मेरा प्रश्न: मैं जिस तरह से ढूंढ रहा हूं, सबसे पहले model_table और table_name प्राप्त करें, फिर table_name से चुनें और सभी पैरामीटर्स को 1 एसक्यूएल के साथ लाएं।

नोट: मेरे PHP पृष्ठ पर आईडी और मॉडल_आईड चर है I । इसलिए, हमें सीमा 1 का उपयोग करना और 1 आईडी और मॉडल_आईडी को उचित डेटा प्राप्त करना होगा।

आपको ऐसा दो प्रश्नों में करें क्योंकि टेबल के नाम गतिशील नहीं हो सकते। आपका कोड कुछ ऐसा दिखना चाहिए:

  $ mysqli = नया MySQLi (/ * कनेक्शन विवरण * /); // टेबल नाम प्राप्त करें $ query = "मॉडल-तालिका से तालिका का चयन करें WHERE model_id = 3"; $ परिणाम = $ mysqli- & gt; क्वेरी ($ क्वेरी); $ पंक्ति = $ परिणाम- & gt; fetch_assoc ($ परिणाम); $ table = $ row ['table_name']; // table2 $ query = "SELECT ID, model_id, param1, param2, param3 से $ तालिका से डेटा प्राप्त करें"; $ परिणाम = $ mysqli- & gt; क्वेरी ($ क्वेरी); जबकि ($ पंक्ति = $ mysqli- & gt; fetch_assoc ($ परिणाम)) {// तालिका से डेटा के साथ कुछ करें ...}    

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -