ios - Hide StatusBar from Window for one view -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 5 जवाब

    मैं स्टेटस बार को हटाना चाहता हूं खिड़की से, और इसे फिर से जोड़ें। मेरा दृश्य नियंत्रक के दृश्य पदानुक्रम को देखने में नहीं है इसे सीधे विंडो में जोड़ा जाता है प्रश्न यह है कि जब यह दृश्य विंडो में प्रकट होता है, मैं खिड़की से स्टेटस बार छिपाना चाहता हूं, जब मैं यह दृश्य निकालता हूं, इसे फिर से दिखाता हूं।

      - (शून्य) छिपानाStatusBarFromWindow: (UIWindow *) विंडो {// .......}   

    नोट: मैंने बहुत खोज की है, लेकिन मुझे केवल दृश्य देखने के लिए उत्तर मिला है जो दृश्य नियंत्रक के दृश्य पदानुक्रम से जोड़ा गया है। यह मेरा दृश्य किसी भी व्यू नियंत्रक से स्वतंत्र दिखाई देगा। इसका मतलब है, मैं किसी भी दृश्य नियंत्रक में कोई भी कोड नहीं लिख सकता था और श्रेणी दृश्य नियंत्रक नहीं कर सकता था।

    मैंने इसे करने की कोशिश की है, लेकिन आईओएस 7 (आईओएस 6 के लिए काम कर रहा है) .. <पूर्व> [[UIApplication साझाअनुप्रयोग] setStatusBarHidden: हाँ];

    निम्न कोड के साथ प्रयास करें: यदि आप कस्टम दृश्य ऐप लॉन्च के समय प्रदर्शित होते हैं तो यह कोड आपके लिए पूरी तरह से काम कर रहा है अन्य बुद्धिमान आपको अपनी आवश्यकता के अनुसार कोड ( [[UIApplication sharedApplication] setStatusBarHidden: हाँ] ) का प्रबंधन करने की आवश्यकता है

      - (BOOL) अनुप्रयोग: (UIApplication *) आवेदन किया FinishLaunchingWithOptions: (NSDictionary *) लॉन्च ऑप्शन {self.window = [[UIWindow alloc] initWithFrame: [[UIScreen मुख्य स्क्रीन] सीमा]]; Self.window.backgroundColor = [UIColor whiteColor]; [[UIApplication साझा किया गया अनुप्रयोग] सेट स्टेटस बरहार्ड: हाँ]; । । । हां वापसी; }   

    इसे हटा दें;।

      - (शून्य) निकालेंमेस्कास्टिव्यू {[UIApplication साझाअनुप्रयोग] setStatusBarHidden: NO]; । । । }    

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -