sql server - SQL Select Statement Not working -


यह है जो मेरे पास है:

  • एक व्यक्ति (अद्वितीय आईडी) < / Em> एक बिल (अद्वितीय बिल आईडी) उत्पन्न करता है
  • यह Store_Bill_Item_Details तालिका में संग्रहीत किया जाता है

    यह है कि मैं क्या करना चाहते हैं।

    • मैं Store_Bill_Item_Details सभी Bill_No व्यक्ति के स्वामित्व में।
    • के लिए एक का चयन करें चलाने के एक बार मैं की एक सूची प्राप्त Bill_No ऊपर से, मैं इसे अपने मूल्यों के साथ सभी वस्तुओं की सूची के लिए recursively Store_Bill_Details में खोज करना चाहता हूं।

      तो मेरा क्वेरी परिणाम ऐसा दर्ज होना चाहिए <व्यक्तिगत>

      बिल 1:

      बिल 1 का विवरण

      बिल 2: < / Strong>

      बिल 2 का विवरण

      यह वही है जो मेरे पास काम नहीं कर रहा है।

        उपयोग My_Database करें I.Bill_No, (का चयन करें * Store_Bill से I1 अंदरूनी पर ID.Bill_No = II.Bill_No Store_Bill_Details आईडी के रूप में शामिल) Store_Bill_Item_Details से बीडी अंदरूनी Store_Bill शामिल हों मैं के रूप में BD पर। Item_Code = I.Bill_No   

      कृपया मेरी मदद करो,

       <कोड> का चयन करें Store_Bill से * I1 अंदरूनी के रूप में आईडी पर ID.Bill_No Store_Bill_Details शामिल हों = I1.Bill_No अंदरूनी Store_Bill_Item_Details के रूप में BD पर BD.Item_Code = I1.Bill_No   

      या इस कोशिश

        का चयन करें * से (व्यक्ति, बिल, एक के रूप में अशक्त, ख के रूप में अशक्त चयन .... Store_Bill_Item_Details संघ से अशक्त, बिल & lt का चयन करें; फ़ील्ड 1 & gt; & lt; field2 & gt; & lt; फ़ील्ड 3 & gt; ... स्टोअर_Bill_Details से) बिल द्वारा एक आदेश, एक    

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -