javascript - Google Maps caching tiles in hybrid mobile application -


एक हाइब्रिड वेब अनुप्रयोग (फोनगैप) में मैं काम कर रहा हूं मैंने Google Maps JavaScript API v3 को कार्यान्वित किया है।

नक्शा आवेदन का एक बड़ा हिस्सा है और यह महत्वपूर्ण है कि मैं यह सुनिश्चित करने के लिए जो कुछ भी कर सकता हूँ, वह सबसे अच्छी गुणवत्ता है जिसे मैं इसे आवेदन के लिए प्राप्त कर सकता हूं।

  • नक्शा के साथ ध्यान देने योग्य समस्या निम्न है:

    1. ऐप और लोड नक्शा
    2. आवेदन को बंद करें और फिर से आवेदन खोलें
    3. फिर से मानचित्र लोड करें

    जब नक्शा फिर से लोड होता है, तब लोड करने के लिए समान समय लगता है क्योंकि पहली बार ऐसा कुछ सेकंड हो सकता है। यह मेरे लिए पूरी तरह से अनावश्यक और मेरे हिस्से पर बुरा डिजाइन लगता है। अगर ये टाइल सेकंड सेकने पहले ही डाउनलोड की गई हैं तो निश्चित रूप से छवियों को तेजी से लोड करने के लिए दूसरी बार गोल करने के लिए कैश किया जाना चाहिए?

    यह हो सकता है कि वह फोनगैप का हिस्सा हो, क्योंकि मुझे यकीन है कि Google करता है कैश्ड छवियों को वापस करने का एक प्रयास।

    मैं अपने फोनगैप अनुप्रयोग में इन मानचित्र लोड बार में कैसे सुधार कर सकता हूं?


  • Comments

    Popular posts from this blog

    Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

    multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

    c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -