c# - ORM which can insert entity into more than one table -


मेरे पास ऐसा टेबल है, जो SQL सर्वर में है

Table1

आईडी (पीके), नाम

Table2

Table1_Id (fk), शीर्षक, विवरण, SomeData

कोड से सम्मिलित करते हुए (सी # का उपयोग करके) मैं चाहता हूं इस डेटा को बनाने के लिए दो अनुरोध करने से बचें।

क्या कोई ओआरएम है, या कुछ सरल। डेटा जो इसे संभालता है अगर मैं कॉल करता हूँ

  var myObject = new MyObject () {नाम = "नाम", विवरण = "वर्णन", शीर्षक = "शीर्षक", कुछडेटा = "कुछ डेटा"}; db.Table1.Insert (myObject);   

मुझे लगता है कि वहाँ कुछ ऐसा हो सकता है जो उपयोग में विदेशी कुंजी को पहचानने के लिए पर्याप्त चतुर है?

मुझे लगता है कि यहाँ मुख्य कठिनाई यह है कि मेरा आईडी एसक्यूएल द्वारा स्वत: बढ़ाया जा रहा है, इसलिए विदेशी कुंजी का मिलान करना मुश्किल हो सकता है।

धन्यवाद!

आप ऐसा करने के लिए एंटिटी फ़्रेमवर्क का उपयोग कर सकते हैं।

असल में आप एक इकाई को परिभाषित करते हैं, तो आप इसे अधिक से अधिक मानचित्रित करते हैं एक SQL तालिका।

Ie आप एक सार इकाई व्यक्ति और कंक्रीट संस्थाओं को नियोजित कर सकते हैं कर्मचारी और प्रबंधकों और उन्हें व्यक्ति का ब्योरा बनाते हैं।

मैपिंग में आप व्यक्ति एसक्यूएल तालिका और कर्मचारी और प्रबंधक एसक्यूएल तालिकाओं पर विशिष्ट गुणों के लिए साझा गुणों को मैप करते हैं।

इसमें कई ट्यूटोरियल ऑनलाइन हैं जो इसे कैसे उपयोग करें। यानी

  • परिणामी कोड क्या है आपने पोस्ट किया:

      का उपयोग (var db = नया TestContext ()) {db.Managers.Add (नया प्रबंधक {नाम = "ए", ...}); db.SaveChanges (); }    

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -