python - Hi, How do I run the equivalent using pymongo? cfg = rs.conf() db.printSlaveReplicationInfo() -


1 & gt; मैं pymongo का प्रयोग करके समकक्ष कैसे चला सकता हूं?

a & gt;

  cfg = rs.conf ()   

b & gt;

  db.printSlaveReplicationInfo ()   

2 & gt; PyMongo का उपयोग, मैं अन्य प्रतिकृति के विवरण कैसे प्राप्त क्लस्टरों में CLI आउटपुट सेट कर सकता हूं। (नोट: मैंने पहले से ही सफलतापूर्वक क्लस्टर बना लिया है। बस मैं rs.conf () और db.printSlaveReplicationInfo () के आउटपुट को देखने के लिए प्राथमिक में एक अजगर स्क्रिप्ट लिख रहा हूं क्लस्टर के अंदर सभी प्रतिकृति सेट करता है और आउटपुट को पार्स करता है।)

इस संबंध में कोई भी मदद काफी सराहनीय है।

प्रतिकृति सेट कॉन्फ़िगरेशन को "स्थानीय" डेटाबेस में "system.replset" नामक संग्रह में संग्रहीत किया जाता है, इसलिए rs.conf () के बराबर होगा db .system.replset.findOne () जब डीबी स्थानीय या उसके समकक्ष find_one () पायथन में।

db.printSlaveReplicationInfo ( ) एक बड़ा और शामिल है, लेकिन आप उस सभी सूचना को स्थानीय डेटाबेस में भी प्राप्त कर सकते हैं।

यह व्यवस्थापक डेटाबेस कमांड के माध्यम से इसे प्राप्त करना आसान हो सकता है ReplSetGetStatus जो प्रतिकृति सेट के प्रत्येक सदस्य के लिए अन्य सूचनाओं के साथ ओप्लॉग जानकारी युक्त दस्तावेज़ देता है। पायथन मोंगो डीबी चालक pymongo , ताकि आप इसे admin डीबी के विरुद्ध चला सकते हैं और इस बारे में जानकारी के लिए आउटपुट को पार्स कर सकते हैं कि प्रतिकृति सेट के प्रत्येक सदस्य प्राथमिक के रिश्तेदार है। < / P>

Comments

Popular posts from this blog

c++ - ERROR: cannot open source file x11\xlib.h -

c - What are pthread cancelation points used for? -

c# - Show a huge number of data in DevExpress GridView -