php - Writting query in Yii -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 3 जवाब

    मेरे पास निम्न प्रश्न हैं। ..और मौजूदा क्वेरी में कुछ संयुक्त अतिरिक्त संयुक्त बयानों को जोड़ना चाहते हैं ... प्लेन एसक्यूएल क्वेरी पोस्ट करना ताकि यह मुझे पता चले कि मैं वास्तव में क्या देख रहा हूं।

      / * साधारण एसक्यूएल क्वेरी * / SELECT * से Job_profile उपयोगकर्ता पर उपयोगकर्ता को जुड़ें user.id = job_profile.user_id INNER पर श्रेणी दर्ज करें श्रेणी.id = job_profile.category_id जहां श्रेणी_id = 1 और अनुभव = 2 और key_skills '% php%' की तरह LIMIT 0, 30 / * सरल एसक्यूएल क्वेरी * /   

    मैंने अभी तक चलने की कोशिश की है। और अब तक इसका कामकाज ठीक है ... लेकिन मुझे नहीं पता कि संयुक्त वक्तव्य कैसे जोड़ना है।

      $ results = SearchEmployee :: मॉडल () - & gt; findAll ("category_id =: श्रेणी और key_skills जैसे: कौशल और अनुभव =: अनुभव", सरणी ('ca तकनीक '= & gt; $ श्रेणी,' कौशल '= & gt;'% '। कौशल'% ',' अनुभव '= & gt; $ अनुभव));   

    मैं सिर्फ उपर्युक्त बयान रखना चाहता हूं और सिर्फ कथन में उपर्युक्त संयुक्त क्वेरी को जोड़ने की जरूरत है। और मैं समय बीना के लिए एडबीसीट्रेटिया का उपयोग नहीं करना चाहता।

    अच्छा प्रश्न आप निम्न तरीके से () के साथ उपयोग कर सकते हैं

      parent :: model () -> (array ('childs', 'childs.grandchilds' = & gt; सरणी ('select' = & Gt; झूठी, 'शर्त' = & gt; 'grandchilds.gender = "MALE"',)) - & gt; ढूँढें (...);   

    अधिक उदाहरण : (एआरई ('पद' = & gt; सरणी (// हम पोस्ट का चयन नहीं करना चाहते '' ​​

      $ users = उपयोगकर्ता :: मॉडल () - & gt; '= & gt; झूठी, // का चयन करें, लेकिन केवल प्रकाशित पोस्ट के साथ ही उपयोगकर्ता को' जॉइंट टाइप '= & gt;' INNER JOIN ',' condition '= & gt;' posts.published = 1 ',),) प्राप्त करना चाहते हैं;) - & gt; FindAll ();    

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -