angularjs - totally different dom structure based on different value in ng-repeat -


मेरे पास ऐसा एक जटिल मेनू है

  & lt; ul & gt; & Lt; li & gt; & Lt; p & gt; गृहमंत्र .... & lt; / p & gt; & LT; h3 & gt; हैलो & lt; / h3 & gt; & Lt; li & gt; & lt; li & gt; & lt; a href = "#" & gt; आइटम 1 & lt; / a & gt; & lt; / li & gt; & lt; li & gt; & lt; a href = "#" & gt; आइटम 2 & lt; / a & gt; & lt; / li & gt; & Lt; li & gt; & lt; a href = "#" & gt; आइटम 3 & lt; / a & gt; & lt; / li & gt; & Lt; / ul & gt;   

इस सूची में एनजी-दोहराने कैसे लागू कर सकते हैं? कुछ ऐसा

  & lt; ul & gt; & Lt; li एनजी-दोहराने = "मेनू में आइटम" ... [अगर item.title == "घर"] & gt; & Lt; p & gt; गृहमंत्र .... & lt; / p & gt; & LT; h3 & gt; हैलो & lt; / h3 & gt; & Lt; / li & gt; & Lt; li [सभी अन्य खिताब के लिए elese] & gt; & Lt; a href = "#" & gt; item.val & lt; / a & gt; & Lt; / li & gt; & Lt; / ul & gt;    

मैं ng-if निर्देशक का उपयोग करेगा। डीओसी देखें

  & lt; ul & gt; & Lt; li एनजी-दोहराने = "मेनू में आइटम" & gt; & Lt; div ng-if = "item.title == 'घर' & gt; & Lt; p & gt; गृहमंत्र .... & lt; / p & gt; & LT; h3 & gt; हैलो & lt; / h3 & gt; & Lt; / div & gt; & Lt; / li & gt; & lt; li ng-if = "item.title! = 'home'" & gt; & Lt; a href = "#" & gt; item.val & lt; / a & gt; & Lt; / li & gt; & Lt; / ul & gt;   

एनजीआईफ़ एकल के आधार पर ngSwitch का एक संस्करण है हालत



Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -