php - Text area is not working -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / p>

  • 8 जवाब

    मेरे पास निम्न कोड है मेरा फ़ॉर्म

      & gt; इनपुट शैली = "ऊंचाई: 80px; चौड़ाई: 232 पीएक्स; फ़ॉन्ट-आकार: 20px" अधिकतम लंबाई = "250" नाम = "पता" प्रकार = "लेख" मान = " & Lt;? Php ईको $ पता;? & Gt; / & Gt;   

    यह ठीक काम करता है और $ पता में मान टेक्स्ट फ़ील्ड में दिख रहा है। लेकिन मुझे टेक्स्ट फ़ील्ड को पाठ क्षेत्र में बदलने की आवश्यकता है। इसके लिए मैंने निम्न कोड लिखा था,

      & text; स्टाइल शैली = "ऊंचाई: 80 पिक्सेल; चौड़ाई: 232 पिक्स; फ़ॉन्ट-आकार: 20 पिक्सेल" अधिकतम लाँग = "250" नाम = "पता" मान = "& lt;? Php ईको $ पता;? & Gt;" & Gt; & lt; / पाठ क्षेत्र & gt;   

    लेकिन यह कोड कोई मूल्य नहीं दिखाता है। कृपया मेरी मदद करें।

    नीचे का प्रयोग करें:

      textarea शैली = "ऊंचाई: 80px; चौड़ाई: 232 पीएक्स; फ़ॉन्ट-आकार: 20px" अधिकतम लंबाई = "250" नाम = "पता" & gt; & lt;? php ईको $ पता;? & gt; & lt; / textarea & gt;    

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -