ubuntu - Can't disable Ansible's host key checking -


मैं Ansible 1.5.4 का उपयोग कर रहा हूँ मेरे उग्र 1.4.3 < / Em> Ubuntu 14.04 LTS पर बॉक्स।

मुझे निम्न त्रुटि संदेश वर्बोस मोड में मिल रहा है:

  @@@@@ @@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@ @@@@ @ चेतावनी: रिमोट होस्टिंग पहचान बदल दी गई है! @ @@@@@ @ @ @ @ @ @ @ @ @ @ फोन पर जाएँ; @@@@@@@@@  

मैं कर सकता हूँ: निर्यात ANSIBLE_HOST_KEY_CHECKING = गलत और मेरे पास ~ /। .cfg :

  [defaults] host_key_checking = गलत  

लेकिन यह मदद नहीं करता।

क्या हो सकता है समस्या हो सकती है? धन्यवाद!

UPDATE # 1

मैं इसे सीधे इस तरह बुला रहा हूँ ( vagrant कमांड का उपयोग किए बिना):

 < कोड> उत्तरदायी-प्लेबुक प्लेबुक.आईएमएल-आई इन्वेंट्री.ini - यूज़र = व्हाइरेज --कक-पास-वीवीवीवी  

इन्वेंट्री है:

  [डिफ़ॉल्ट] स्थानीय होस्ट: 2222  

आपको इसे परियोजना के आव्रजनफल जब आवेशपूर्ण उत्तरदाता प्रावधान करता है तो उत्तर-प्लेबुक को हमेशा पर कॉल करता है।

खुद जवाबदेह इसलिए वाजिंट आपके ansible.cfg में प्रयुक्त मान को ओवरराइड करेगा।

इसलिए आपको बस कुछ चीज़ों की आवश्यकता है:

  machine.vm.provision: उत्तर देने योग्य | Ansible.host_key_checking = false # आदि। अंत  

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -