jquery - switching opacity of a div onclick -


मुझे टेक्स्ट लिंक पर क्लिक करते समय 2 एनीमेशन करना है:

  • एक div प्रदर्शित करें
  • किसी अन्य डिवा की अस्पष्टता को 0.5 पर बदल कर, और जब अस्पष्टता को वापस पर क्लिक करें (अस्पष्टता = 1 पर वापस) बदलते समय इसे छिपाने के लिए।

    अस्पष्टता क्लिक करते समय काम करता है, लेकिन दूसरी क्लिक पर मैं इसे अस्पष्टता = 1 पर वापस नहीं कर सकता।

    मैंने कोशिश की:

    । FadeTo, .fadeToggle, लेकिन मैं इसे काम नहीं कर सकता ...

    तो "# संस्करण 2014" पर क्लिक करते समय, "। Menuu_edition_2014" प्रदर्शित करता है और "# मेनू" फ़ेड फ़ेड फ़ेड एनीमेशन के साथ, और "# संस्करण 2014" पर फिर से क्लिक करते समय, "। Menuu_edition_2014" छुपाता है और "# मेनू" फ़ेड को 1 में, एनीमेशन में फीका हुआ है।

    यहां मेरा जेक्जरी है:

      $ (दस्तावेज़) .ready (function () {$ ('# edition2014')। क्लिक करें (फ़ंक्शन () {$ ('। Menu_edition_2014')। स्लाइडटॉगल ("धीमा"); $ ('#menu') .FadeTo ("तेज", 0.5);});});   

    Itemprop = "text">

    आप ऐसा कुछ कर सकते हैं

      $ ('# मेनू') .FadeTo ("fast", $ ('# menu')। सीएसएस (" अस्पष्टता ") ==" 1 "?" 0.5 ":" 1 ");    

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -