How can I use Perl in Visual Studio 2010 -


परिस्थिति: मैं एक सी # है। नेट डेवलपर जो Visual Studio 2010 प्रीमियम / अंतिम के आदी है , लेकिन मेरी नई (दीर्घकालिक) नियोक्ता पर्ल और जावा का उपयोग केवल सब कुछ के लिए करता है।

प्रश्न: मैं विजुअल स्टूडियो 2010 में पर्ल को कैसे काम करूं? मैं जानता हूं कि इस जांच के संबंध में स्टैक पर एक मौजूदा पद है, लेकिन यह पद लगभग चार साल का है - सॉफ्टवेयर जीवन काल में एक जीवनकाल निश्चित रूप से किसी ने इस ज़रूरत को पूरा करने के लिए कुछ भी बना दिया है?

नोट: मुझे नफरत है .. ग़लत .. गंभीरता से नापसंद, ग्रहण और जावा आधारित अनुप्रयोग, इसलिए मैं वास्तव में सिर्फ एक प / न-पर्ल काम करने के लिए जाने की तलाश कर रहा हूं दृश्य स्टूडियो में बोनस के रूप में, अगर आपको यह भी पता है कि वी.एस. में जावा के साथ काम करना संभव है। मैं अंतर्दृष्टि का स्वागत करता हूं।

- हमेशा की तरह, अपने समय और ज्ञान को समुदाय को उधार देने के लिए धन्यवाद। -

मुझे पर्ल के बारे में नहीं पता है, लेकिन यह आपके लिए जावा के लिए हो सकता है:

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -