Version of WebKit in JavaFX 8 WebView -


जावा एफएक्स 8 में वेबकिट का संस्करण क्या है?

आप WebView के इंजन के द्वारा WebView में उपयोग किए जा रहे वेबकिट का मूल संस्करण निर्धारित कर सकते हैं।

  web.getEngine ()। GetUserAgent ()   

यह Java 8u5 के लिए 537.44 का एक वेबकिट संस्करण दिखाता है

यह जावाफिक्स के साथ काम करने के लिए किसी भी डाउनस्ट्रीम संशोधनों से पहले JavaFX कार्यान्वयन में उपयोग किए जाने वाले वेबकिट का अपस्ट्रीम संस्करण है।

जावा 8 के नए संस्करण जारी किए जाते हैं , प्रत्येक संस्करण में उपयोग किया जाने वाला वेबकिट का संस्करण बदल जाएगा, लेकिन आपको हमेशा यह निर्धारित करने में सक्षम होना चाहिए कि उपयोगकर्ता एजेंट स्ट्रिंग की क्वेरी के द्वारा क्या उपयोग किया जाता है।

नमूना कोड आउटपुट (मेरी मशीन पर)

नमूना कोड

  आयात करें javafx.application.Application ; आयात javafx.application.Platform; आयात javafx.scene.web.WebView; आयात javafx.stage.Stage; सार्वजनिक वर्ग WebViewVersion आवेदन को बढ़ाता है {@ ओवरराइड सार्वजनिक शून्य प्रारंभ (स्टेज स्टेज) {WebView web = new WebView (); System.out.println ("जावा संस्करण:" + System.getProperty ("java.runtime.version")); System.out.println ("JavaFX संस्करण:" + System.getProperty ("javafx.runtime.version"); System.out.println ("OS:" + System.getProperty ("os.name") + "," + System.getProperty ("os.arch")); System.out.println ("उपयोगकर्ता एजेंट:" + web.getEngine ()। GetUserAgent ()); Platform.exit ();} सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिंग [ ] आर्ग्स) {लांच (आर्ग्स);}}    

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -