javascript - Deleting everything inside table and replacing it - sqlite -


यहाँ मेरी समस्या है ... मेरे पास कुछ कोड है:

  db.transaction ( फ़ंक्शन (लेनदेन) {var optgroup = String ($ ('myselect')। Val ()); var optarray = optgroup.split (','); के लिए (var i = 0; i & lt; optarray.length; i ++) {transaction.executeSql ('तालिका 1 (कॉलम 1) \ VALUES (?)', [ऑप्टरेट [आई]], नलहैंडलर में शामिल करें;}});   

यह अपने आप में एक समस्या नहीं है, यह अपेक्षा के अनुरूप काम करता है सरणी से प्रत्येक मान को टेबल की एक अलग पंक्ति में संग्रहित किया जाता है। मेरी समस्या यह है कि मैं तालिका को अपडेट करना चाहता हूं यदि उपयोगकर्ता मेरे सील से अलग मान का चयन करता है

यदि मैं लिखता हूं या फिर बदलता हूं, तो जाहिर है, सरणी के माध्यम से चलते वक्त यह केवल अंतिम पंक्ति को एक ही पंक्ति में डाल देगा। क्या टेबल के अंदर सब कुछ हटाना और फिर नए मानों को संग्रहीत करने का कोई तरीका है? मैं मूल रूप से एक सिस्टम चाहता हूँ जिससे उपयोगकर्ता पिछले पंक्तियों से छुटकारा पा सकता है जो उपयोगकर्ता ने बनाया और नए उपयोगकर्ता के आधार पर नए इनपुट के आधार पर डाल दिया।

मैं वास्तव में ऐसा करने के लिए अपने सिर को लपेटने के लिए संघर्ष कर रहा हूं।

यह वास्तव में वास्तव में सरल था, मुझे लगता है कि मैं केवल DELETE क्वेरी & gt;। & Lt;

  db.transaction (फ़ंक्शन (लेन-देन) {transaction.executeSql ('से हटाएं तालिका 1 जहां से आईडी & gt; \', nullHandler);}); Db.transaction (function (transaction) {var optgroup = String ($ ('myselect')। Val ()); var optarray = optgroup.split (','); for (var i = 0; i & lt; optarray लंबाई; i ++) {transaction.executeSql ('तालिका 1 (कॉलम 1)' मूल्यों (?) ', [ऑप्टरायरे [i]], नलहैंडलर);}}) में शामिल करें;   

इसलिए नए मानों को सम्मिलित करने से पहले, यह तालिका के अंदर सब कुछ पहले हटाता है यह ठीक काम करता है।

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -