cross browser - What is Universal Google Analytic custom dimension character/byte limit -


मुझे पता है कि सामान्य GA डेटा को 1 पिक्सेल .gif अनुरोध डेटा जहां कस्टम मान [चाबी, मान] जोड़ी की संयुक्त लंबाई अधिकतम निर्धारित आकार था एक सीमित कारक या तो पुराने ब्राउज़र्स थे जो अधिकतम बाइट थे (यकीन नहीं, लेकिन मैंने मान लिया था कि यह सभी मानों के लिए 2048 बाइट था)।

मैंने यह भी मान लिया है कि इसे यूटीएफ -8 (वेरिएबल-लम्बाई मल्टीबाइट एन्कोडिंग) में एन्कोड किया गया था, जहां वर्ण लंबाई में 1-4 बाइट्स ले सकते हैं। कुछ समय बाद मैंने पढ़ा है कि कस्टम मान के लिए अधिकतम वर्ण सीमा 150 वर्ण है। उस समय मुझे किसी भी बेहतर जानकारी की आवश्यकता नहीं थी।

यूनिवर्सल जीए कुंजी भाग GA सर्वर में संग्रहीत है और कभी भी नहीं भेजा है। अगर मैं गलत नहीं हूं, तो प्रत्येक कस्टम मान में एक अलग अनुरोध होता है।

  ga ('create', 'UA-xxxxxxxx-x', 'xxx'); जीए ('सेट', {'आयाम 1': '...', 'आयाम 2': '...', 'आयाम 3': '...', 'आयाम 4': '...', 'आयाम 5' : '...'}); Ga ('भेजें', 'पृष्ठदृश्य');   

मेरा प्रश्न यह है कि कैसे यूनिवर्सल जीए के मामले में मेरे बाइट्स / पात्रों '...' हो सकता है?

एन्कोडेड कस्टम आयाम मान 150 बाइट्स से अधिक नहीं हो सकता है।

  • सर्वश्रेष्ठ केस:
  • सबसे खराब मामला: 37 वर्ण

    संदर्भ: < / ब्लॉकक्वाइट>

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -