css - How to set auto as min-height using jQuery for div? -


मेरे पास डिवेल तत्व है जो पेज लोड के समय min-height प्राप्त करता है।

  & lt; div id = "main_div" शैली = "न्यूनतम-ऊंचाई: 2000px" & gt; & Lt; / div & gt;   

लेकिन मेरे पास एक ही पृष्ठ पर एक चयन बॉक्स है और इसके बारे में बदलें मैं main_div div तत्व में अन्य सामग्री लोड कर रहा हूं।

अब समस्या न्यूनतम-ऊंचाई हमेशा 2000px पर सेट होती है और मुझे पहले से नहीं पता है कि मुझे min-height:? पर क्या सेट करना चाहिए? जब $। एजेक्स कॉल समाप्त होता है?

मैं सफलता ()

  $ .jax पर नीचे की तरह कर रहा हूं ({type: 'POST', url: '/ path / to / url /', डेटा: {परम: परम}, कैश: गलत, सफलता: फ़ंक्शन (html डेटा) {$ ("# main_div")। html (html डेटा ); $ ("# मुख्य_डिवाइस")। सीएसएस ("न्यूनतम ऊंचाई", 'ऑटो');}});   

लेकिन यह काम नहीं कर रहा है

अपने फ़ंक्शन में आप बस न्यूनतम-ऊंचाई को खाली करने के लिए सेट कर सकते हैं, जैसे:

  $ ("# main_div")। सीएसएस ("न्यूनतम-ऊंचाई" '');    

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -