java - Why does this md5 not match -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 23 उत्तर

    मैंने हाल ही में कुछ करना शुरू कर दिया अपाचे डाइजेस्ट यूथल्स के साथ एन्क्रिप्शन मैं बस प्राधिकरण के लिए एमडी 5 हैश का उपयोग करना चाहता हूं, लेकिन मैं इस विषय में एक पूर्ण शुरुआत कर रहा हूं और सामान्य रूप से जावा में वास्तव में अनुभव नहीं किया है। इस लाइब्रेरी के एपीआई ने मुझे एमडी 5, एमडी 5 एचएक्स के तरीके प्रदान किए। अगर मैं इन परिणामों का गलत परिणाम नहीं हूं तो हेक्सस्ट्रिंग के रूप में आउटपुट में भिन्नता है (मुझे यह भी यकीन नहीं है कि इसका क्या मतलब है) और नियमित बाइट्स।

      स्ट्रिंग बी 1 = डाइजेस्ट यूटील्स। एमडी 5 हेक्स ( "कुछ स्ट्रिंग"); स्ट्रिंग बी 2 = डाइजेस्ट यूथिल। एमडी 5 हेक्स ("कुछ स्ट्रिंग");   

    परिणाम 83beb8c4fa4596c8f7b565d390f494e2 & amp; 83beb8c4fa4596c8f7b565d390f494e2 लेकिन == परिणामों के साथ झूठी में परिणाम

      यदि (b1 == b2) {System.out.println ("मिलान")   

    }

    मैं बहुत उलझन में हूँ और मुझे इस विषय के आसपास एक परिचय (स्रोत के लिए जावा!)

    क्योंकि == नहीं है कि कैसे स्ट्रिंग s की तुलना जावा में की जाती है, .equals

    उदाहरण के लिए ...

      यदि (b1.equals (b2)) {...    

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -