asp.net - Count Data from multiple tables -


मेरे पास 3 तालिकाओं T1, T2, T3 है उनमें से प्रत्येक का दूसरा संबंध है।

यहां छवि विवरण दर्ज करें

यहां छवि विवरण दर्ज करें

 छवि विवरण यहाँ दर्ज करें

 <कोड> का चयन करें T1.T1_Serno, T2.T2_Serno, T3.T3_Serno, T1.T1, COUNT (T3 .T3_Serno) count_1, T2.T2, T3.T3, T3.Quantity के रूप में टी 1 भीतर से शामिल हों पर T1.T1_Serno = T2.T1_Serno अंदरूनी टी 2 पर T2.T2_Serno = T3.T2_Serno ग्रुप द्वारा T1.T1_Serno, T2.T2_Serno T3 शामिल हों , T3.T3_Serno, T1.T1, T2.T2, T3.T3, T3.Quantity   

और परिणाम है

 यहाँ छवि विवरण दर्ज करें

मुझे यह दिखाने के लिए Count_1 प्राप्त करने के लिए देख रहा हूं कि रिश्तेदार के पास कितने T3 हैं और कितने नंबर हैं टी 3 की मात्रा की गणना मुझे एक परिणाम की उम्मीद है जैसे

  टी 2 टी 3 काउंटर_1 काउंटबॉक्स एप्पल एप्पल 1 3 80 एप्पल एप्पल 2 3 80 एप्पल एप्पल 3 3 80 ------- Google Google 1 1 40 ------ नोकिया नोकिया 1 1 15   

इसलिए जब मैंने इसे ग्रिड में डाल दिया तो मैं पाइटर के रूप में गणना कर सकता हूं। ऐसा कुछ लेकिन प्रत्येक समूह के नीचे योग के साथ।

यहां छवि विवरण दर्ज करें

 <कोड> का चयन करें t2.t2, t3.t3, योग (t3.Quantity) टी 2 से टी 2 अंदरूनी के रूप में T3 T3 रूप में शामिल होने पर t3.t2_serno = t2.t2_serno ग्रुप t2.t2 द्वारा, t3.t3   

संक्षेप में, आप समूह बातें करने के लिए 1 प्राथमिक समूह (टी 2) और 1 माध्यमिक द्वारा चाहता था समूह (टी 3) इसलिए जब आप एक एसक्यूएल सर्वर समूह करते हैं, तो यह समूह के भीतर समूह बनाना (यदि आपके पास एकाधिक समूह तत्व हैं)। बाएं समूह समूह तत्व प्राथमिक समूह होगा और बाएं से दाएं पढ़ना उप समूह होगा। मैं कैसे मिला ग्रुप टू टी 2.t2, टी 3.t3

एक बार जब मैं समझा कि आप इसे समूहित करना चाहते थे, तो मैंने कॉलम मात्रा को देखा आप टी 3 में मात्रा कॉलम का योग चाहते थे। चूंकि t3.t3 टी 2। 2 का एक उप समूह है, एसक्यूएल सर्वर ने टी 3 टी 3 उप समूह द्वारा सभी पंक्तियों के लिए कॉलम समेकित किया, जो कि पहले से ही टी 2। 2 समूह द्वारा समूहबद्ध है।

टीएल; डीआर : एसक्यूएल सर्वर में क्लाउड द्वारा समूह, बाएं से दाएं से जुड़ा हुआ है, समूहिंग में ग्रुपिंग्स बनाते हैं। यदि आप एक उप समूह के भीतर एक कॉलम के लिए एक समेकित आवेदन करते हैं, तो कुल मिलाकर जादुई रूप से (बहुत ही तार्किक रूप से यदि आप एसक्यूएल इंजन समझते हैं) उप समूह में प्रत्येक आइटम के लिए काम करते हैं और प्रत्येक नए उप समूह उदाहरण में शुरू करते हैं। < / div>

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -