html5 - Which HTML 5 mobile game framework to use -


मैं एक मल्टीप्लेयर मोबाइल गेम को html5 और js के साथ विकसित करना चाहता हूं और मैं इसे आसान बनाने के लिए कुछ चौखटे, लिब्स, प्लेटफार्म या उपकरण ढूंढ रहा हूं। मैंने कुछ पाया, लेकिन मुझे यकीन नहीं हो सका कि वे क्या प्रदान करते हैं जो मुझे चाहिए।

  • ईजोजेनिक गेम इंजन

    मैं एक वास्तविक विकसित करना चाहता हूं -टाइम मल्टीप्लेयर मोबाइल गेम अब यह 2d होगा जो कि आईओएस और एंड्रॉइड पर होगा मुझे अच्छी तरह से प्रलेखित और सक्रिय रूप से विकसित की आवश्यकता है। यदि कुछ ऐसा है जो सर्वर-साइड खुद करेगा तो यह बहुत अच्छा होगा:)

    किसी भी सुझाव से शुरू हो सकता है?

    मुझे नहीं लगता कि कोई भी जेएस लिब्स है जो वास्तव में आप की अपेक्षा कर रहे हैं। आपको हमेशा अपना सर्वर साइड लिखना होगा, और उसी जेएस लिब को अपने सर्वर साइड की तरह करना चाहिए जिससे क्लाइंट साइड का उपयोग होता है क्योंकि यह आपके उपयोगकर्ताओं के डिवाइस पर गेम द्वारा उपयोग किया जाता है।

    यदि आप जेएस लिब, जो आपके सर्वर साइड के साथ संवाद करने के तरीकों में निर्मित है जो एक अलग कहानी है। हालांकि मुझे यकीन है कि इसके लिए आपको एक अलग लाइब्रेरी का उपयोग करना होगा।

    जेएस लाइब्रेरी के लिए जो आप अपने सर्वर साइड को बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, node.js. आप यहां कुछ बुनियादी सर्वर सामान node.js के साथ ट्यूटोरियल पा सकते हैं:

  • Comments

    Popular posts from this blog

    Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

    multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

    c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -