c++ - cocos2dX Orientation Support -
मुझे एक साधारण अभिविन्यास परीक्षण करते समय यह समस्या हो रही है।
मान लीजिए कि मैं एक डिज़ाइन के प्रस्ताव का उपयोग कर रहा हूं लैंडस्केप के लिए 480 * 320 और पोर्ट्रेट मोड के लिए 320 * 480 अब मेरे पास चौड़ाई 480 का एक बड़ा प्रेरणा है जो चित्र मोड में खुद को प्रदर्शित नहीं करता है। फिर अभिविन्यास बदलने पर, मैं इसे पुनः रखता हूं ताकि इसे ठीक से दिखाना चाहिए। ऐसा करने के बाद, मैं सफलतापूर्वक सही ढंग से स्प्राइट जगह, निचले बाएं कोने में प्रस्तोता, लेकिन स्प्राइट अभी भी पूरी तरह खुद को प्रदर्शित नहीं करता है
& lt; -। पोर्ट्रेट मोड & lt; - का स्थान बदलने के बाद परिदृश्य
कदम पुन: पेश करने:
1) create_project उपकरण
2) संपादित करें RootViewController.mm रूप didRotateFromInterfaceOrientation करने के लिए इन 3 लाइनों को जोड़ने का पालन के साथ एक डिफ़ॉल्ट परियोजना बनाने: (UIInterfaceOrientation) fromInterfaceOrientation
ऑटो डम = निदेशक :: getInstance () - & gt; getRunningScene () - & gt; getChildByTag (13,579) - & gt; getChildByTag (24,680); dum- & gt; setPosition (Cocos2d :: प्वाइंट :: शून्य); dum- & gt; setAnchorPoint (Cocos2d :: प्वाइंट :: शून्य); }
3) scene- & gt; addChild (परत, 0, 13579); में परिवर्तन के लिए उपरोक्त टैग जोड़ें। > HelloWorld तहत :: init इस- & gt; addChild (स्प्राइट, 0, 24,680);
4) परियोजना "सामान्य" टैब सेटिंग के तहत, सभी 4 मोड "डिवाइस के तहत टिकटिक ओरिएंटेशन "
5) सिम्युलेटर में चलाएं और उसके बाद हार्डवेयर-> घुमाएं लेफ्ट
मैं इस समस्या को ठीक कैसे कर सकता हूं? [मैं कोई भाग्य के साथ) getFrameSize (करने के लिए HelloWorld परत की सामग्री का आकार बदलने के साथ-साथ की कोशिश की है।]
धन्यवाद।
पी एस मैं cocos2dx-3.0alpha1 उपयोग कर रहा हूँ < / div>
आप अपने AppDelegate में अपने AppDelegate.cpp में निम्न कोड जोड़ने की कोशिश कर सकते हैं :: applicationDidFinishLaunching () methode:
glview- & gt; सेटडिजाइनरेज़ोल्यूजसिज़ (320,480, रिज़ॉल्यूशन पॉलिसी :: दिखाओ); मेरे लिए काम किया मुझे उम्मीद है यह मदद करता है।
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