How to include a php file in subdomain from main domain -


मेरे पास मेरे सर्वर में दो फ़ोल्डर्स हैं:

  - मेन डमैन-। Header.php - Index.php -footer.php - सबडोमेन-इंडैक्स.एफ़पी   

अब मैं header.php को मुख्य डोमेन से index.php में शामिल करना चाहता हूं जो उप डोमेन में है।

शामिल करें फ़ंक्शन का उपयोग करके मुझे त्रुटि मिलती है

स्ट्रीम को खोलने में विफल: ऐसा कोई नहीं फ़ाइल या निर्देशिका में / home / content / xx / xxx / xxxx / xxx /

मुझे पता है कि यह त्रुटि तब होती है जब कोई निर्दिष्ट पथ पर फ़ाइल मौजूद नहीं है, लेकिन मैं मुख्य डोमेन से उप डोमेन में एक फ़ाइल शामिल है? पहले से आपको धन्यवाद

मुझे पता है कि यह सवाल आठ महीने पहले पूछा गया था, लेकिन मैंने अभी तक यह किया है एक ही सटीक समस्या है और इसे हल किया उम्मीद है कि इससे भविष्य में लोगों की मदद मिलेगी जो एक ही चीज़ में ठोकर खाते हैं। उदाहरण के लिए, मान लें कि आपके पास दो उपडोमेन हैं: गाजर। कोक और डॉट कॉक। कॉम।

  • गाजर उपडोमेन में आपके पास एक फ़ाइल है: गाजर.कोक / स्क्रिप्ट / लॉजिइन। Php
  • और आपके पास चॉकलेट सबडोमेन में एक फ़ाइल है: chocolate.cake.com/index.php < / li>
  • आप "index.php" फ़ाइल के अंदर "login.php" फ़ाइल को शामिल करना चाहते हैं।

    महत्वपूर्ण भाग यह है कि यह संभव है लेकिन यह केवल संभव है अगर आप इन दोनों डोमेन की फ़ाइलों को एक एकल सर्वर फाइल सिस्टम पर संग्रहीत करते हैं।

    अपनी index.php फ़ाइल में निम्न कोड जोड़ें:

      & lt; php echo '& lt; br & gt;' $ _ सर्वर [ 'DOCUMENT_ROOT']।। '& lt; br & gt;'; ? & Gt;   

    और फिर एक ब्राउज़र में अपनी index.php फ़ाइल लोड करें। यह आपको दिखाएगा कि आपके वास्तविक निर्देशिका फ़ोल्डर क्या हैं। उदाहरण के लिए, जब मैंने ऐसा किया, तो मुझे पता चला कि मेरी फाइल सिस्टम इस तरह दिखती है:

      / home3 / cake / public_html / chocolate_domain   

    आपका अलग होगा खान से, तो जांचें कि php कोड स्निपेट आउट, स्वयं। और उस कोड को बाद में हटाएं यह केवल परीक्षण प्रयोजनों के लिए है लेकिन अब आप जानते हैं कि वास्तव में सभी फ़ोल्डरों को अपने सभी डोमेनों तक कैसे पहुंचाना है। इसका मतलब यह है कि आपकी index.php फाइल में है, उदाहरण के लिए,

      /home3/cake/public_html/chocolate_domain/index.php   

    और यह कि आपका Login.php फ़ाइल है, उदाहरण के लिए,

      /home3/cake/public_html/carrot_domain/scripts/login.php   

    अब, अंतिम के लिए परिणाम! यदि आप "index.php" के अंदर "login.php" शामिल करना चाहते हैं, तो आपको निम्न कोड को अपनी "index.php" फ़ाइल में रखना चाहिए:

      & lt;? Php include ( "/home3/cake/public_html/carrot_domain/scripts/login.php"); ? & Gt;   

    कृपया एक बार फिर याद रखें कि आपके लिए वास्तविक पथ अलग है, इसलिए दस्तावेज़ रूट के प्रतिध्वनि का उपयोग करके इसे जांचें, जैसे मैंने पहले कहा था ~

    सौभाग्य ~

  • Comments

    Popular posts from this blog

    Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

    multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

    c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -