html - Regex string with three wildcards, replace with second and third only -


मेरे पास मेरे कोड में एकाधिक & lt; li & gt; है, उनमें से 3,000 से अधिक (डॉन '

& lt; li & gt; नाम, नौकरी, कंपनी & lt; / li & gt;

या

& lt; li & gt; नौकरी, कंपनी & lt; / li & gt;

मुझे उन लोगों को खोजना होगा जिनमें एक नाम है (अर्थात् दो कॉमाओं वाले , , केवल एक के विरोध में), और नामों को हटा दें। मैं सब्लाइम टेक्स्ट के रेगेक्स को ढूंढने की उम्मीद कर रहा था + सुविधा को बदलता है।

अब, मैं निम्नलिखित रेगेक्स का उपयोग करके दो कॉमाओं को चुन सकता हूं:

& lt; li & gt ; *। *। *, * *

लेकिन अब मैं इसे कैसे बस दूसरी और तीसरे । * पहला?

इसे ढूंढें:

  & lt; li & gt; (। *) *,, (। *) & lt; / li & gt;   

इसके साथ बदलें:

  & lt; li & gt; \ 1, \ 2 & lt; / li & gt;   

या

  & lt; li & gt; $ 1, $ 2 & lt; / li & gt;   

जो कुछ भी आपके संपादक का समर्थन करता है

Comments

Popular posts from this blog

Pass DB Connection parameters to a Kettle a.k.a PDI table Input step dynamically from Excel -

multithreading - PhantomJS-Node in a for Loop -

c++ - MATLAB .m file to .mex file using Matlab Compiler -