jsp - Get servlet context in javascript -


मेरे jsp में मैं & lt;% स्ट्रिंग बेस = (स्ट्रिंग) application.getAttribute ("base") का उपयोग करता हूं; % & Gt;

मैंने javascript में 'बेस' का उपयोग करने की कोशिश की लेकिन काम नहीं किया। नीचे मेरी जावास्क्रिप्ट है:

  & lt; script & gt; Var न्यूबेस = & lt;% = बेस% & gt ;; & Lt; / स्क्रिप्ट & gt;   

क्या कोई मुझे इस को हल करने में मदद कर सकता है? धन्यवाद

आप बल्कि इसे इस तरह आज़माएं,

छुपा फ़ील्ड के लिए मान सेट करें,

इनपुट प्रकार = "छुपा" id = "hidVal "नाम =" टीसीटी 2 "मान =" $ {बेस} "/>

और अपनी जावा स्क्रिप्ट में,

  & lt; स्क्रिप्ट & gt; Var x = document.getElementById ('hidVal')। मूल्य; चेतावनी (x); & Lt; / स्क्रिप्ट & gt;   

अपडेट :

  var newBase = '& lt;% = base% & gt;';   

आप मान को स्ट्रिंग के रूप में रखने के लिए उद्धरण याद कर रहे हैं।

आशा है कि यह मदद करता है !!

Comments

Popular posts from this blog

c++ - ERROR: cannot open source file x11\xlib.h -

c - What are pthread cancelation points used for? -

c# - Show a huge number of data in DevExpress GridView -