javascript - Trying to draw multiple level scene in html5 canvas -


यह मेरा जेएसफ़िल्ड है:

  // स्टार्ट - मूव कैमरे var p = new b2Vec2 (); पी = (ball.body.GetWorldCenter ()। एक्स) * भौतिकी। स्केल; pos.push (पी); Var लंबाई = pos.length; Var s = (pos [लंबाई - 1] - pos [लंबाई - 2]); // पिक्सेल में अगर ((आधा चौड़ाई & lt; (dw - p)) & amp; amp; (पी & gt; halfwidth)) {ctx.translate (-s, 0); }   

मैंने यहां कोड का पालन किया:

  1. गेंद का रेंडरिंग अजीब और धीमा हो रहा है

    i इस उदाहरण को देखा: लेकिन मैंने यह नहीं समझा कि उसने 3 वेरिएबल्स stage, x, y कोड का उपयोग किस प्रकार किया है, यह अनिर्धारित है। और इंपैक्टज द्वारा इस डेमो की जांच करें और देखें कि कैमेरा कैसे चालक के साथ चलता है मुझे इस कार्यक्षमता की आवश्यकता है:

    कृपया मुझे इस में कोई भी मदद कर सकता है

    जब तक ball.body.GetPosition ()। X & gt; 48 , this.current प्रत्येक अद्यतन पर बढ़ते शुरू हो जाएगा, है ना? लेकिन आपका ड्रॉ () केवल 0, 1 और 2 को संभालता है।

Comments

Popular posts from this blog

jsp - No mapping found for HTTP request with URI with annotation config Spring MVC and Jetty -

java - Ajax call to jsp and jsp redirecting to further jsp -

c# - Roxy file manager in MVC doesn't accept session path -